मुकदमा वापस नहीं लेने पर दी तेजाब फेंकने की धमकी

दुष्कर्म के मामले में जमानत पर छूटने के बाद आरोपित मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा है। पीडि़ता ने मना किया तो तेजाब फेंकने की धमकी दे दी। आरोपित पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। दहशत के चलते घर में कैद पीडि़ता के परिजनों ने Monday को SSP के यहां सुरक्षा की गुहार लगाई।

सिकंदरा थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय युवती को रिश्तेदार युवक पिछले वर्ष बहाने से अपने साथ ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे धमकी देकर मामला दबाने की कोशिश करने लगा। युवती ने आरोपित रिश्तेदार की करतूत की शिकायत परिजनों से की। उन्होंने रिश्तेदार के खिलाफ सिकंदरा थाने में दुष्कर्म एवं Poxo Act में मुकदमा दर्ज कराया। police ने आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

युवती की मां ने कहा कुछ महीने बाद ही आरोपित जमानत पर बाहर आ गया। मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगा। उसके पक्ष के लोग पंचायत बुलाकर राजीनामा करने की कह रहे हैं। मुकदमा लेने से मना करने पर आरोपित युवती पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। इससे वह दहशत में आ गई। घर से निकलना बंद कर दिया है। युवती की मां ने कहा 13 अगस्त को आरोपित पक्ष ने घर पर धावा बोल दिया। परिवार के लोगों से मारपीट कर दी। police द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लेने पर पीडि़ता के परिजनों ने Monday को SSP के यहां सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

एत्माद्दौला क्षेत्र में 9 की छात्रा की सहपाठी ने अश्लील Video बना ली। अब उसे Blackmail करके 10 हजार रुपये मांग रहा है।

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *