शोक सभा में तबदील हुआ कैबिनेट मंत्री का स्वागत समारोह

उत्तर प्रदेश

प्रदेश सरकार में state Minister से Cabinet Minister  बनाए गए भूपेंद्र सिंह का स्वागत समारोह अरुण जेटली के निधन के चलते शोक सभा में बदल गया। स्वागत को लेकर महानगर में होने वाले सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए।

पंचायत भवन में होने वाला आयोजन में केवल शोक व्यक्त किया गया। टाउन हाल से स्वागत जुलूस खत्म कर सभी लोग पैदल ही पंचायत भवन पहुंचे। इसमें पंचायती Raj Minister Bhupendra Singh ने कहा कि Arun Jaitley  के निधन से भाजपा का हर कार्यकर्ता दुखी है। उनके जाने से पार्टी में जो जगह खाली हुई है उसे कोई नहीं भर सकता। ऐसे नेता कम ही होते हैं, उन्होंने पार्टी को इस मुकाम तक पहुंचाने में विशेष भूमिका निभाई। उनका व्यक्तित्व भी अनूठा था।

पिछले कुछ समय में पार्टी ने कई वरिष्ठ नेताओं को खोया है, निश्चित ही यह पार्टी के लिए बड़ा आघात है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वह उनके परिवार को इस दुख को सहने की क्षमता प्रदान करे। सभी कार्यकर्ता उन्हें tribute अर्पित करें। इसके बाद पंचायत भवन में दो मिनट का मौन रखकर पूर्व Union Minister Arun Jaitley  को श्रद्धांजलि दी गई। इसके बाद वे अरुण जेटली के अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *