चित्रकूट में करोड़ों रुपए की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे सीएम योगी

Chief Minister Yogi Adityanath भगवान प्रकृति की अनोखी देन Chitrakoot को आज बड़ी सौगात देंगे। ऐसी मान्यता है कि वनवास के दौरान भगवान श्रीराम ने लंबे समय तक चित्रकूट में प्रवास किया था।

Chief Minister Yogi Adityanath के आगमन का इंतजार कर रही भीड़ चित्रकूट इंटर कालेज परिसर में मौजूद है। भीड़ को प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह ने जोश भर रहे हैं। इसी दौरान यहां पर तेज वर्षा होने लगी। महेंद्र सिंह ने मंदाकिनी से लेकर चित्रकूट की पौराणिक धरोहरों को लेकर बेहतरी की हुंकार भर कहा कि पीएम मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ के काम से प्रदेश की तस्वीर बदली है। भीषण बारिश के बीच वॉटर प्रूफ पंडाल के साथ कालेज के बरामदों में हजारों की भीड़ डटी है।

पांच गांव कारवी, सीतापुर, कामता, कोहनी व नयागांव के संगम Chitrakoot देश के प्रमुख तीर्थस्थलों में से एक है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब शुक्रवार दोपहर में चित्रकूट में करोड़ों रुपए की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। इसके साथ ही पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को घर की चाभी प्रदान करेंगे। सोनभद्र से Chief Minister Yogi Adityanath चित्रकूट पहुंचेंगे। वह यहां पर 1.88 करोड़ रुपये लागत की 54 विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसके साथ समीक्षा वैठक करने संग शाम को जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य जी महाराज से मुलाकात व भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक कर मानिकपुर विंधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव पर चर्चा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *