Advertisement

पाकिस्तानी सिंगर को महंगा पड़ा भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलना

अंतराष्ट्रीय
Advertisement

Pkistani सिंगर राबी पीरज़ादा को भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलना भारी पड़ गया है। सांप, अजगर और मगरमच्छ के साथ वीडियो पोस्ट करने की वजह से राबी को क़ानूनी नोटिस भेजा गया है। ख़ास बात यह है कि यह वीडियो पाकिस्तानी के वन्य विभाग ने ही भेजा है। इस कार्रवाई से तिलमिलाई राबी ने पाकिस्तान के पीएम इमरान ख़ान से मदद मांगी है।

Advertisement

पीरज़ादा ने 7 सितम्बर को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो सांप, अजगर और एक मगरमच्छ के साथ भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नज़र आ रही थीं। इस वीडियो में पीरज़ादा कहती हैं- एक कश्मीरी लड़की अपने स्नेक्स के साथ बिल्कुल रेडी है, इंडिया तुम्हारे लिए और ख़ासकर मोदी तुम्हारे लिए। तुम कश्मीरियों को तंग कर रहे हो। अब नर्क में जाने को तैयार हो जाओ। इसके बाद रबी पीरज़ादा एक गाना गाती है- हम दर्द के मारों से कश्मीर ना छीनो। ज़ालिम जन्नत की तस्वीर ना छीनो।

राबी कुछ साल पहले तब ख़बरों में आयी थीं, जब सलमान ख़ान और भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री का विरोध किया था। कुछ दिनों पहले राबी कश्मीर पर एक विवादित गाने को लेकर भी चर्चा में रही थीं। पाकिस्तान के और भी कलाकार कश्मीर को लेकर भारत के ख़िलाफ़ ज़हर उगलते रहते हैं, जिनमें वीना मलिक का नाम प्रमुख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *