Advertisement

तेरी मेरी कहानी के बाद रानू मंडल के दूसरे गाने ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड

बॉलीवुड
Advertisement

सफलता के बाद रानू मंडल का नया गाना ‘आदत’ आने वाला है। इस गाने का Making Video Social Media पर खूब Viral हो रहा है। बॉलीवुड गायक हिमेश रेशमिया ने इस वीडियो को अपने Instagram Account पर शेयर किया है। इस वीडियो को कुछ घंटों में ही 90 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा, आदत की रिकार्डिंग के दौरान महसूस हुआ कि रानू जी सिर्फ एक गाने की स्टार नहीं हैं। आप जब इस गाने को सुनेंगे तो मुझसे सहमत होंगे। रानू सचमुच एक Devine और Versatile कलाकार हैं। एक महान प्रतिभा। आप सभी का धन्यवाद। यह ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से आदत का क्लिप है।

आदत के अलावा रानू मंडल हिमेश रेशमिया के साथ ‘आशिकी में तेरी…’ के लिए भी गाएंगी। उनका पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ काफी हिट हुआ था। रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट Railway Station पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं। एक Video ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया।

रानू ने अपनी आवाज से हिमेश रेशमिया और बाकी कई Singers को भी खूब प्रभावित किया था। वह Social Media से जन्मी एक बड़ी Star बन गई हैं।Social Media पर रानू मंडल पर हिट हैं और उनके गाने चर्चा का विषय बने हुए हैं। सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के गानों में उन्हें अवसर दिया, जिसके बाद से उनकी चर्चा ज्यादा होने लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *