Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए कोच मिस्बाह ने किया एलान किया

खेल
Advertisement

Pakistan Cricket Team के नए मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली सीरीज के संभावित टीम की घोषणा कर दी। Team के अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज को बाहर रखा गया है। सोमवार को जारी किए गए 20 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों की List में मलिक और हफीज का नाम शामिल नहीं है।

Advertisement

Pakistan Cricket Board द्वारा चुने गए नए कोच और चयनकर्ता मिस्बाह सोमवार को 20 सदस्यीय की टीम का एलान किया। यह सभी खिलाड़ी बुधवार से National Cricket Stadium में श्रीलंका सीरीज से पहल Practice करेंगे। इस वक्त Pakistan से बाहर कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल रहे शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज प्रैक्टिस का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उनको टीम से बाहर रखा गया है।

इन दोनों ही खिलाड़ियों को Pakistan Board ने 12 अक्टूबर देश से बाहर हो रहे T20 लीग CPL में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र दी है। श्रीलंका के खिलाफ चुनी गई संभावित खिलाड़ियों में आबिद अली, अहमद शहजाद, उमर अकमल, इफ्तिखार अहमद, फहीम अशरफ, मोहम्मद रिजवान और उस्मान शिनवारी को जगह दी गई है। इन सभी खिलाड़ियों को England में खेले गए ICC विश्व कप की टीम में जगह नहीं दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *