ब्रेकअप के तीन साल बाद साथ नजर आएंगे एक्स कपल

बॉलीवुड

X flame ranbir kapoor और Katrina Kaif एक बार फिर स्क्रिन पर साथ नजर आएंगे। पर वे किसी फिल्म में नहीं बल्कि एक एड फिल्म में साथ होंगे। एड में इस एक्स कपल के साथ रैपर बादशाह भी होंगे।

बॉलीवुड यह एड एक मोबाइल ब्रांड का होगा। वहीं इससे पहले रणबीर और कैटरीना जग्गा जासूस में एक साथ थे। पर वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी थी। फिर 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हाल में कैटरीना ने नेहा धूपिया के साथ इंटरव्यू में कहा था, वह मेरी जिंदगी का अलग दौर था। मेरा पूरा ध्यान अपनी रिलेशनशिप पर था। मैं खुश थी। मैं अफसोस से कुछ नहीं कहना चाहती। मैंने काफी कुछ सीखा।

कैटरीना हाल में सलमान के साथ भारत में थीं। इसके बाद कैटरीना अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सोरीवंशी में दिखाई देंगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिमन्यु सिंह और गुलशन ग्रोवर भी हैं। यह अगले साल 27 मार्च को स्क्रीन पर आने वाली है। यह अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित है। वहीं रणबीर अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र में प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। ब्रह्मास्त्र धर्मा प्रोडक्शंस बना रहा है और यह 2020 की गर्मियों में रिलीज़ हो रही है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *