चिन्मयानंद गिरफ्तार न हुए तो कर लूंगी आत्मदाह

दुष्कर्म के बयान दर्ज कराने के बाद भी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी न होने से छात्रा आहत है। उसने जल्द गिरफ्तारी न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। वहीं, छात्रा को लेकर उसके पिता प्रयागराज रवाना हो गए हैं। जहां वह अपने वकीलों को एसआइटी की अब तक की कार्रवाई के बारे में बताएंगे। साथ ही हाईकोर्ट में आगे की कार्रवाई को लेकर चर्चा करेंगे।

16 सितंबर को छात्रा ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट प्रथम की कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए थे। उसके बाद से किसी भी समय चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के संभावनाएं बन रही थीं, लेकिन दो दिन बाद भी एसआइटी की ओर से कोई कार्रवाई न होते देख छात्रा व उसके परिवार का धैर्य टूटने लगा है। मीडिया से बातचीत में छात्रा ने कहा कि अगर चिन्मयानंद गिरफ्तार न हुए तो वह आत्मदाह कर लेगी। उसका कहना है कि एसआइटी कार्रवाई करने में लापरवाही बरत रही है।

छात्रा अपने पिता व भाई के साथ कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज रवाना हो गई है। छात्रा के पिता ने बताया कि वह वहां पर अपने वकीलों से मिलेंगे। उनको अब तक की एसआइटी की जांच के बारे में बताएंगे। उसके बाद तय करेंगे कि आगे क्या करना है। छात्रा के पिता ने बताया कि उन लोगों को इस मामले में क्या चल रहा है कोई कुछ नहीं बता रहा। एसआइटी के अधिकारी भी कोई सही जवाब नहीं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *