Advertisement

तिरंगे में लिपटा सेना के जवान का पार्थिव शरीर देख मच गया कोहराम

उत्तर प्रदेश
Advertisement

तेलंगाना के सिकंदराबाद ट्रेनिंग पर गए जवान का पार्थिव शरीर मंगलवार को तिरंगे में लिपटा बिधनू स्थित गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। सेना के जवानों के Guard Of Owner देने के बाद अंतिम संस्कार हुआ।

Advertisement

गढ़ेवा मोहसिनपुर निवासी राजबहादुर सिंह Lucknow में सेना की EME कोर में हवलदार पद से पदोन्नति के बाद Training के लिए सिकंदराबाद गए थे। वहां शनिवार को मौत हो गई थी। देर शाम सूचना मिली तो घरवाले पार्थिव शरीर लाने के लिए रात को ही हैदराबाद रवाना हो गए थे।

तीसरे दिन तिरंगे में लिपटा जवान का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा तो कोहराम के साथ अंतिम दर्शन को ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। पत्नी मोनी, बच्चों अंशु , अनुज व यश, पिता सुग्रीव सिंह यादव और भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Kanpur सेना बटालियान-14 के जवानों ने पार्थिव शरीर को Guard Of Owner दिया, जिसके बाद गांव के बाहर खेत में अंतिम संस्कार हुआ। मृतक के बड़े बेटे अंशु ने मुखाग्नि दी। इस दौरान विधायक अमिताभ बाजपेई, विधायक अभिजीत सिंह सांगा, पूर्व विधायक मुनींद्र शुक्ला, बिधनू ब्लॉक प्रमुख पति रमेश यादव, नायब तहसीलदार विराग करवरिया, कानूनगा धीरेंद्र त्रिपाठी आदि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *