Advertisement

ममता बनर्जी की आज होगी ‘शिष्टाचार भेंट’

पश्चिम बंगाल
Advertisement

Wast bangla की Chief Minister Mamata Banerjee ने मंगलवार को PM Narendra Modi की पत्नी जशोदा बेन से मुलाकात की। दोनों के बीच यह मुलाकात कोलकाता एयरपोर्ट पर हुई। PM Modi के साथ बैठक के लिए दिल्ली रवाना होने के लिए Mamaata Banerjee जब कोलकाता के हवाईअड्डे पहुंची तो उन्हें पता चला कि जसोदा बेन भी वहीं हैं। यह जानकारी मिलते ही वो जशोदा बेन के पास गईं। उनके साथ काफी देर तक बातचीत की। इस दौरान उन्होंने जशोदा बेन को साड़ी भेंट की।

Advertisement

इसके बाद Mamata Delhi के लिए रवाना हो गईं। CM के करीबी सूत्र ने बताया, ‘इस दौरान दोनों के बीच उन्होंने अभिवादन का आदान-प्रदान किया। CM ने उन्हें एक साड़ी भी भेंट की।’ जशोदाबेन पड़ोसी राज्य झारखंड के धनबाद में एक समारोह में शिरकत करने के लिए दो दिवसीय यात्रा आई थीं। सोमवार को उन्होंने आसनसोल के कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। Mamata Baner आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगी।

Mamata Banerjee ने मोदी से होने वाली मुलाकात को ‘शिष्टाचार भेंट’ बताते हुए कहा कि वह इस दौरान राज्य से जुड़े कई मुद्दों को उनके सामने उठाएंगी। इसमें राज्य को मिलने वाला कोष का मुद्दा अहम है। दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान हवाईअड्डे पर कहा कि वह राज्य के नाम में परिवर्तन, सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के विलय जैसे मुद्दों को उठाएंगी। उन्होंने कहा कि उनकी यह यात्रा ‘नियमित कामकाज’ का हिस्सा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *