गृह मंत्री अमित शाह से मिलीं ममता बनर्जी, पढ़े पूरी खबर

नई दिल्ली

West Bengal की Chief Minister Mamata Banerjee ने आज Home Minister Amit Shah से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात home Ministry में हुई। इस दौरान उन्होंने West Bengal में NRC के मुद्दे पर Home Minister को एक पत्र सौंपा 

मुलाकात के बाद Mamata Banerjee ने कहा कि Home Minister Amit Shah से West Bengal में NRC को लेकर कोई बात नहीं हुई। उन्होंने Home Minister को एक पत्र सौंपा है जिसमें NRC में छूटे लोगों को एक और मौका देने की अपील की गई है। Mamata Banerjee ने कहा कि उन्होंने West Bengal में NRC के बारे में कुछ नहीं कहा। मैंने पहले ही अपना रूख स्पष्ट कर दिया है कि West Bengal में NRC की जरूरत नहीं है।

इससे पहले West Bengal की Chief Minister Mamata Banerjee Union Home Minister Amit Shah से मिलने home Ministry पहुंची थीं। दूसरी बार PM बनने के बाद पहली बार Bengal की Chief Minister Mamata Banerjee ने करीब डेढ़ साल बाद बुधवार को Prime Minister Narendra Modi उनके Delhi स्थित आवास पर मुलाकात की। PM के जन्मदिन के एक दिन बाद CM Mamata ने उन्हें संदेश मिठाई और कुर्ता भेंट दिया।

इस दौरान Mamata ने PM Modi को देवचा पचामी कोयला परियोजना के उद्घाटन के लिए बंगाल आने का भी न्योता दिया। करीब आधे घंटे PM Modi के साथ मुलाकात के बाद पत्रकारों से मुखातिब तृणमूल प्रमुख Mamata Banerjee ने बैठक को सकारात्मक व गैर-राजनीतिक करार देते हुए कहा कि उन्होंने दुर्गा पूजा व नवरात्रि के बाद राज्य के देवचा पचामी कोयला परियोजना के उद्घाटन के लिए PM को बंगाल आने का अनुरोध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *