मून मिशन ने बबीता ताडे को बनाया करोड़पति

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 का 19 सितंबर को प्रसारित हुआ शो कई मामलों में अनोखा रहा। भारत के Chandrayaan 2 की वजह से जब Moon Mission इस प्रकार से चर्चा में है कि KBC में भी Moon Mission से जुड़ा सवाल पूछ लिया गया।

Moon Mission पूछे गए सवाल का मूल्य 25 लाख रुपए था जिसे Maharashtra की बबीता ताड़े नाम की घरेलू महिला आसानी से जवाब दिया। उन्होंने न सिर्फ 1 करोड़ जीतकर करोड़पति बनीं बल्कि उन्होंने अपने विचारों से दर्शकों का दिल जीत लिया।

बबीता एक स्कूल में 450 बच्चों के लिए में mid day meal बनाने का काम करती हैं। उनका मासिक वेतन मात्र 1500 रुपये है। वह एक बेहद सामान्य परिवार हैं। बबीता उर्फ ‘खिचड़ी काकू’ से जब KBC के होस्ट Amitabh Bachchan ने पूछा कि वह यहां धनराशि जीतने के बाद क्या करना चाहेंगी? इस पर बबिता ने भोलेपन से जवाब दिया कि वह एक मोबाइल खरीदना चाहती हैं।

बबीता ने बताया कि उनके घर में एक कॉमन मोबाइल है जिसका सभी इस्तेमाल करते हैं। वह अपने लिए सिर्फ एक मोबाइल फोन खरीदना चाहती हैं। ऐसा सुनकर Amitabh Bachchan भी हैरान रहे गए कि आज क जमाने मे सिर्फ एक मोबाइल खरीदने की चाहत काफी हैरान करने वाली है। बबीता ने आगे बताया कि यदि वे यहां से ज्यादा रकम जीतती हैं तो सबसे पहले अपने पति की परेशानियां कम करेंगी इसके बाद अपने मुहल्ले में बिखरे पड़े देवताओं के लिए एक शिवायल बनवाएंगी।

Amitabh Bachchan ने जब कहा वह यहां इतनी रकम जीत जाएं कि उन्हें 1500 रुपए प्रति माह की नौकरी न करनी पड़े। इस बबीता ने जवाब दिया कि वह एक करोड़ भी जीत जाएं तो अपना काम नहीं छोड़ेंगी। इस सभी ने उनका तालियों की गड़गड़ाहट से स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *