ट्रक और एंबुलेंस की आपस में हुई भिडंत, 2 लोगों की मौत

नई दिल्ली

Delhi-Noida को जोड़ने वाले Delhi-Noida Direct fly way पर शुक्रवार तड़के एक Ambulance खड़े ट्रक में जा टकराई जिससे एक Doctor और 2 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। इसके साथ ही इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोग घायल भी हो गए।

DND टोल बूथ के पास शुक्रवार तड़के सवा 3 बजे के करीब हुए इस हादसे में 1 बच्चे समेत 2 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल भी हो गए। Ambulance बीमार बच्चे को लेकर इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल जा रही थी। मृतकों की पहचान डॉक्टर सुनील कुमार और सौरभ  के तौर पर हुई है।

Police ने कहा कि सुरेश, उसकी पत्नी मन्नो, शुभम  तथा Ambulance के चालक विपिन  को इस हादसे में गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें फौरन लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें AIIMS Truma Center रेफर कर दिया गया।

Police के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 2 वर्षीय बच्चा बीमार था और उसे Ambulance से इलाज के लिए नोएडा से सफदरजंग अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ। Ambulance के चालक और एक अन्य चश्मदीद का कहना है कि DND टोल नाका पार करने के बाद ट्रक को परिवहन विभाग की एक टीम ने रोका था। अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और टीम के लोग मौके से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *