Advertisement

एयर इंडिया का एक विमान तेज हवाओं में फंसकर हुआ क्षतिग्रस्त

महाराष्ट्र
Advertisement

तिरुअनंतपुरम से कोच्चि जा रहा Air India का एक विमान शुक्रवार को तेज हवाओं में फंसकर मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। उसे सुरक्षित उतार लिया गया। इसमें 172 यात्री सवार थे और सभी सुरक्षित हैं। अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि Air India का संरक्षा विभाग मामले की विस्तार से जांच कर रहा है।

Advertisement

Air India की Delhi से तिरुअनंतपुरम होते हुए कोच्चि जाने वाली Flight A1467 उस समय तेज हवाओं में फंस गई जब वह तिरुअनंतपुरम से कोच्चि के रास्ते पर थी। इस दौरान यह A321 विमान मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। उसे तुरंत उतार लिया गया और उसका निरीक्षण किया गया। इस वजह से वापसी की उड़ान करीब 4 घंटे विलंबित हो गई।

17 सितंबर को New Delhi से विजयवाड़ा जा रहा Air India  का विमान भी खराब मौसम का शिकार बना था। विमान में 174 यात्री सवार थे। यह घटना तब हुई थी जब Crew members यात्रियों को खाने-पीने की चीजें सर्व कर रहे थे।

Crew members को इस घटना के दौरान चोटें आईं और विमान को भी नुकसान पहुंचा था, लेकिन किसी यात्री को चोट नहीं आई। झटका इतना तेज था कि Crew members खाने-पीने की चीजों समेत गिर गए थे और सारा सामान बिखर गया था। यहां तक कि शौचालय का कमोड भी टूट गया था। इस कारण यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *