Advertisement

पीएम मोदी होगें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ

अंतराष्ट्रीय
Advertisement

PM Narendra Modi के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम के लिए America के ह्यूस्टन में जोर-शोर से तैयारियां जारी हैं और भारतीय-अमेरिकी इसके लिए खासे उत्साही हैं। पोप के अलावा अन्य किसी विदेशी नेता के लिए यहां आयोजित किया जा रहा यह सबसे बड़ा कार्यक्रम है।

Advertisement

NRG फुटबॉल स्टेडियम में 22 सितम्बर रविवार को आयोजित होने जा रहे इस कार्यक्रम में 50,000 से अधिक भारतीय शिरकत करेंगे। इस 3 घंटे तक चलने वाले ‘हाउडी-मोदी’ समारोह में PM Narendra Modi के साथ America Precident Donald Trump भी शिरकत करेंगे।

America में भारतीय राजदूत हर्ष वी श्रृंगला ने अपनी टीम के साथ शुक्रवार सुबह NRG स्टेडियम में जारी तैयारियों का मुआयना किया था। इस समारोह को यादगार बनाने के लिए 15,000 से अधिक स्वयंसेवक दिन-रात काम कर रहे हैं। NRG स्टेडियम में शुक्रवार को एक कार रैली का आयोजन भी किया गया था, जिसमें 200 से अधिक कारों ने हिस्सा लिया, जिन पर India-Pakistan के झंडे लहरा रहे थे।

आयोजकों और स्वयंसेवकों ने ‘नमो अगेन की शर्ट पहन रखी थी और ‘नमो अगेन के नारे लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि वे दिल से PM Narendra Modi का स्वागत करने को तैयार हैं।

‘टेक्सस इंडिया फोरम के प्रवक्ता प्रीति डावरा, गितेश देसाई और ऋषि भुटाडा ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में समारोह के बारे में बात करते हुए बताया कि समारोह से क्या उम्मीद करनी चाहिए और क्यों ह्यूस्टन को इस भव्य समारोह के लिए चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *