चिन्मयानंद के सीने में दर्द की शिकायत, लखनऊ के पीजीआइ रेफर

बरेली

लॉ कालेज की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में जिला जेल में बंद Swami Chinmayananda को सीने में दर्द होने पर PGI, Lucknow रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें सुबह Ambulances से Lucknow भेजा गया है। उनके साथ में पूर्व MLC जयेश प्रसाद व मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की टीम भी गई। PGI में उन्हें कार्डियक ICU में भर्ती कराया गया है।   

रविवार देर रात Swami Chinmayananda ने बेचैनी होने की बात कही थी। जिसके बाद मेडिकल कॉलेज से डॉ. एमएल अग्रवाल व डॉ. केसी वर्मा टीम के साथ जेल पहुंचे थे। वहां दोनों डॉक्टरों ने उनका चेकअप करते हुए Angiography की जरूरत बतायी थी। सोमवार सुबह एक बार फिर सीने में दर्द की शिकायत करने पर मेडिकल कॉलेज से डॉक्टरों की टीम जेल पहुंची।

जहां Swami Chinmayananda को Lucknow ले जाने की सलाह दी। सुबह करीब 7 बजे उन्हें Ambulanes से Lucknow ले जाया गया। Swami Chinmayananda के साथ में मेडिकल कॉलेज के डॉ. केसी वर्मा, भाजपा नेता पूर्व एमएलसी जयेश प्रसाद व सुरक्षाकर्मी भी गए हैं।

Swami Chinmayananda को पूर्वाह्न करीब 11:45 बजे PGI में भर्ती किया गया। सीएमएस डॉक्टर अमित अग्रवाल का कहना है कि, उन्हें Cardiac ICU में भर्ती किया गया। डॉ. पीके गोयल उनका इलाज कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *