Advertisement

Ind vs SA मैच में अश्विन खेलेंगे पहला टेस्ट मैच

खेल
Advertisement

India vs South Africa टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है। Visakhapatnam में दोनों देशों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है। सीरीज की शुरुआत से पहले ही Virat Kohli ने टीम मैनेजमेंट के साथ मिलकर प्लानिंग पूरी कर ली है। कोहली ने मैच से पहले साफ किया कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी मैदान पर होगी।

Advertisement

बुधवार को सीरीज की शुरुआत होने जा रही है मैच से एक दिन पहले कोहली ने मीडिया से बात की। कप्तान ने बताया कि प्लेइंग इलेवन को लेकर कोई भी संशय नहीं है और टीम की स्पिन जोड़ी तय कर ली गई है। घरेलू सीरीज में भारत के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाली Ashwin and Jadeja की अनुभवी जोड़ी पहले मैच में खेलेगी।

कप्तान कोहली ने यह साफ किया कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ India vs South Africa Visakhapatnam में R. Ashwin और Ravindra Jadeja की जोड़ी मैदान पर नजर आने वाली है। इनको Hanuma Vihari का साथ मिलेगा और वह टीम के तीसरे स्पिनर की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में Kuldeep Yadav को बाहर बैठना पड़ेगा। जडेजा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में खेला था जबकि अश्विन और Kuldeep को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *