Advertisement

अनियंत्रित ट्रक ने टहल रहें लोगों को रौंदा, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश
Advertisement

एम एफ हाइवे पर सुबह टहलने निकले छह लोगो को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। जिससे दो लोगो की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद जहां चालक मौके से फरार हो गया। वहीं गुस्साए लोगो ने Hightway पर जाम लगाकर चालक की गिरफ्तारी की मांग की।

Advertisement

वजीरगंज थाना क्षेत्र के अतंर्गत सिंगथरा गांव के पास रोज की तरह आज सुबह भी लोग टहल रहे थे। तेज गति से जा रहे एक ट्रक से चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया। जब तक चालक उसे नियंत्रित कर पाता तब तक ट्रक की चपेट में आने से 6 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। इधर घटना के बाद दूर जाकर खंती में ट्रक पलट गया। चालक मौके से फरार हो गया।

घटना में गांव में रहने वाले ताहिर और श्रीपाल निवासी मुसिया नगला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि घटना में घायल हुए 4 लोगो की हालत गंभीर होने पर उन्हें Hospital में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

इस घटना से गुस्साए लोगो ने हाईवे जाम कर दिया। इसके साथ ही घटना को लेकर अपना आक्रोश भी व्यक्त किया। Highway जाम करने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे Police अधिकारियों ने किसी तरह से समझा बुझाकर लोगो को शांत किया। कार्रवाई के आश्वासन पर लोगो ने करीब 2घंटे बाद जाम खोल दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *