Advertisement

रंगदारी के आरोपित युवकों की हुई कोर्ट में वीडियों कांफ्रेसिंग पेशी

शाहजहांपुर
Advertisement

Former Central Minister Swami Chinmayanand से रंगदारी मांगने के आरोपित छात्रा के दोस्त व अन्य दोनों युवकों की मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी हुई। जबकि छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद Chinmayanand को गुरुवार को Court में पेश किया जाएगा।

Advertisement

Chinmayanand से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के आरोपित छात्रा के दोस्त संजय सिंह, उसके भाई विक्रम सिंह व सचिन सेंगर को 20 सितंबर को विशेष जांच दल  ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मंगलवार को तीनों की CJM Court में पेशी थी। लेकिन तीनों को Court लाने की बजाय उनकी जेल से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी कराई गई।

Court  ने उनकी न्यायिक अभिरक्षा 14 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। वहीं, छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद Chinmayanand को 3 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से उनकी आगे की न्यायिक हिरासत के बारे में फैसला होगा।

लखनऊ स्थित SPGI से डिस्चार्ज होने के बाद Chinmayanand दोबारा जिला जेल पहुंच गए हैं। सोमवार देर रात यहां पहुंचने पर उन्हें जेल के अंदर दाखिल किया गया। लखनऊ से यहां तक आने में उन्हें करीब आठ घंटे का समय लगा। सोमवार देर रात करीब 2 बजकर 20 मिनट पर उन्हें जिला जेल लाया गया। जहां करीब 10 मिनट की कागजी कार्यवाही के बाद करीब ढाई बजे बैरक में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *