अक्षय का यह लुक देख आप रह जाएंगे हैरान, जाने पूरी खबर

2020 की ईद पर अक्षय कुमार की Film लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज़ हो रही है। इस हॉरर कॉमेडी Film में अक्षय एक ख़ास तरह का किरदार निभाते नज़र आएंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया। Film में अपने लुक को अक्षय ने नवरात्रि के दिनों में रिवील किया है। इस Lool को देखकर आपको तगड़ा झटका लग सकता है।

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय किन्नर जैसे लुक में दिखाई देंगे, जो इस Film की कहानी का अहम भाग है। First Look में अक्षय महिला के गेटअप में हैं और Background में मां दुर्गा की मूर्ति है, जो महिष्मर्दिनी अवतार में दिख रही हैं।

इस फ़र्स्ट लुक के साथ अक्षय ने लिखा- नवरात्रि अपने अंदर की देवी के आगे शीश झुकाने और अपनी असीमित क्षमताओं को मनाने का पर्व है। इस पावन मौक़े पर, मैं लक्ष्मी बॉम्ब से अपना लुक शेयर कर रहा हूं। एक किरदार, जिसको के लेकर मैं उत्साहित और नर्वस हूं। लेकिन ज़िंदगी तो तभी शुरू होती है, जब हम अपने आराम से बाहर निकलते हैं।

अक्षय के इस लुक को देख आपको उनकी ही Film संघर्ष के आशुतोष राणा की याद आ सकती है, जिन्होंने एक ख़तरनाक किन्नर का किरदार Film में निभाया था। इस किरदार को याद कर आज सिहरन आ जाती है।  Film को राघव लॉरेंस निर्देशित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *