Advertisement

कानपुर में जल्द शुरु होने वाली है फिल्म की शूटिंग

कानपुर
Advertisement

शहर में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है, वह चाहे बंटी-बबली रही हो या फिर दबंग। अब एक और Film की शूटिंग शहर की धरती पर जल्द होने जा रही है। इसकी कहानी मुंशी प्रेमचंद की सवा सेर गेहूं पर आधारित है।

Advertisement

Film निर्माता ने मुहुर्त निकाल लिया गया है और जल्द ही Film की शूटिंग भी चालू हो जाएगी। यह Film एक Documentary की तरह होगी लेकिन इसकी पटकथा बेहद समचीन है। आम जिंदगी के पहलुओं को छूने वाली इस Film में मुंशी प्रेमचंद की कहानी रंग भर देगी।

मुंशी प्रेमचंद की कहानी सवा सेर गेहूं पर आधारित Film कर्जदार शंकर का शास्त्री नगर के तुलसी भवन में शुभ मुहूर्त निकाला गया। Film की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। Film के निर्माता निर्देशक संतोष गुप्ता ने बताया कि Film की कहानी गुलामी की जंजीरों में कैद ग्रामीण अंचल के एक किसान पर जमींदार परिवार के कहर की कहानी है।

उन्होंने कहा कि मुंशी प्रेमचंद की धार्मिक कहानियों पर वह आगे भी फिल्में बनाएंगे। Film में दीपक त्रिपाठी, नीलोफर, शान, अर्चना सिंह, अपर आयुक्त एनके नेब अग्रणी भूमिका निभाएंगे। इस अवसर पर कोपेस्टेट के चेयरमैन विजय कपूर, दुर्गेश अवस्थी, आरसी पाठक, राजेंद्र गुप्ता, लालमणि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *