खाई में पड़ा मिला युवक शव

हरदोई जिले के मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम बरी में सड़क के किनारे खाई में एक युवक का शव पड़ा मिला। युवक से कुछ दूरी पर बाइक भी पड़ी हुई थी। बुधवार की शाम को युवक घर से निकला था और गुरुवार की सुबह उसका शव पड़ा मिला।

मझिला थाना क्षेत्र के ग्राम कोरीगवां निवासी संजय मिश्रा उर्फ नन्हे भइया  खेतीबाड़ी करते थे। बड़े भाई सुनील ने बताया कि बुधवार को संजय के पास एक फोन आया और इसके बाद वह घर से निकल गया।

देर शाम तक जब संजय घर वापस नहीं आए तो परिवारजन ने उनकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह भतीजा संदीप गांव के लोगों के साथ उनकी खोज के लिए निकला तो संजय का शव बरी गांव के पूरब में 500 मीटर की दूरी पर सड़क के किनारे खाई में पड़ा हुआ था और कुछ ही दूरी पर बाइक भी पड़ी हुई थी।

थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। भाई ने बताया कि संजय के पास किसी का फोन आया था और उसके बाद वह घर से निकल गया।

संजय का मोबाइल उनके पास ही मिला है, लेकिन वह बंद था। पुलिस कॉल डिटेल निकलवाकर घटना का राज खोलने में जुट गई है। डूबने से आई मौत की बात परिवारजन भले ही हत्या का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मामले को मोड़ दे रही है। सूत्रों का कहना है कि रिपोर्ट में डूबने से मौत की बात बताई जा रही है। अब वह कैसे डूबा उसके साथ क्या हुआ यह जांच में ही सामने आएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *