Advertisement

इस भारतीय खिलाड़ी ने किया क्रिकेट से संन्यास का ऐलान

खेल
Advertisement

Indian Team के All rounder अभिषेक नायर ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट से अलविदा कह दिया है। साल 2005 में Mumbai की Team के लिए तमिलनाडु के खिलाफ फर्स्ट क्लास डेब्यू करने वाले अभिषेक नायर अब लंबे फॉर्मेट में नज़र नहीं आएंगे। 36 वर्षीय अभिषेक नायर को MS Dhoni की Captain में Nation  Team में भी मौका मिला था, लेकिन वे अपने सलेक्शन से सलेक्टर्स को प्रभावित नहीं कर पाए थे।

Advertisement

बता दें कि अभिषेक नायर को मुंबई की   रणजी ट्रॉफी में मिली सफलताओं के लिए जाना जाता है। अभिषेक नायर ने दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर और उनमुक्त चंद को मेंटॉर कर चुके हैं।

इन खिलाड़ियों ने अभिषेक नायर की जमकर तारीफ की है, क्योंकि इन लोगों की फिटनेस पर उन्होंने बहुत काम किया था। अभिषेक नायर ने बुधवार को इसका आधिकारिक ऐलान किया है।

Mumbai के इस क्रिकेटर ने एक अखबार से बात करते हुए इसकी जानकारी दी है। बुधवार को अभिषेक नायर ने अपने आधिकारिक Instagram पर एक फोटो शेयर किया है, जो कि एक प्रेस क्लिप है, जिसमें लिखा हुआ है कि अभिषेक नायर ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। साल 2009 में भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं। वहीं, बतौर कॉमेंटेटर उन्होंने अपनी नई पारी शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *