Advertisement

कोरियोग्राफी करते हुए अहमद खान को हुए 25 साल

बॉलीवुड
Advertisement

Star Plus प्लस पर प्रसारित होने वाले सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में जल्द ही सभी Choreographer की धमाकेदार परफॉरमेंस देखने को मिलने वाली है। ये परफॉर्मेंस Choreographer ने अहमद खान के Choreographer में 25 साल पूरे होने की खुशी में दी गई थी।

Advertisement

शो नच बलिए में जज बनकर आने वाले अहमद खान लगातार 25 सालों से बॉलीवुड के कई गानों में अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी कर चुके हैं। इस खास मौके पर नच बलिए के मंच पर उनके लिए एक खास ट्रिब्यूट परफॉर्म किया गया।

ये Performance सभी सेलेब्स के Choreographer ने दी थी। इस शानदार परफॉर्मेंस में अहमद खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गानों जैसे, रंगीला फिल्म का याई रे, किक का जुम्मे की रात है, बाघी से मुंडेया से बचके जैसे गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस की गई। इस ट्रिब्यूट को देखकर अहमद खान के साथ शो की दूसरी जज रवीना टंडन भी काफी इंप्रेस हो गई थीं।

इस Episode में अहमद खान की पत्नी और बच्चे भी आने वाले हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए अहमद ने बताया, मैं इस इंडस्ट्री का शुक्रगुज़ार हूं, मैंने 12 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काम किया और ढ़ेर सारा प्यार मिलने के कारण खुद को सौभाग्यशाली समझता रहा।

आगे अहमद खान ने कहा कि में सिर्फ तीन लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे बनाया जो आज मैं हूं, सबसे पहले मेरी गुरू सरोज खान जिन्होंने मुझे सबसे पहले बतौर असिस्टेंट ब्रेक दिया था, फिर उसके बाद राम गोपाल वर्मा जिन्होंने मुझे फिल्म रंगीला में कोरिय़ोग्राफी करने का मौका दिया, और तीसरे हैं मेरे भाई साजिद नाडियावाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *