माधुरी दीक्षित ने लॉन्च किया अपनी यू-ट्यूब चैनल

Bollywood actress Madhuri Dixit ने अपना You tube चैनल लॉन्च कर दिया है। इस चैनल में वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को कनेक्ट करेंगी। अपना लॉन्च करते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा है, ‘यूट्यूब एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसे मैं काफी लंबे समय से एक्सप्लोर करना चाहती थी। मुझे अपने फैंस के साथ नए और अलग अलग तरीकों से जुड़ा रहना अच्छा लगता है और इसके लिए यूट्यूब सबसे अच्छा ऑप्शन और पसंद है।’

Madhuri Dixit ने ही बताया कि वो अब वो निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘इसके माध्यम से मैं अपनी निजी जिंदगी और काम की झलकियां अपने प्रशंसकों संग साझा करूंगी। मैं बेहद उत्साहित हूं। एक बेहतरीन अनुभव का मुझे इंतजार है।’ माधुरी ने अपने चैनल में एक वीडियो शेयर पर कर दिया है।

Madhuri Dixit हाल ही में अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रही थीं और उनकी पति के साथ की कई तस्वीरें वायरल हो गई थीं। इस दौरान माधुरी की कई तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वो पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं। वहीं माधुरी दीक्षित डांस दीवाने 2 में जज की भूमिका अदा कर रही थीं। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्ष‍ित ‘टोटल धमाल’ और ‘कलंक’ जैसी फिल्मों में नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *