Advertisement

Bigg Boss 13 बीते दिन आरती सिंह ने खत्म किए सारे रिश्ते

टीवी जगत
Advertisement

Tv reality show big boss में अब तक कई ऐसे लोगों के रिश्तों में दरार आ चुकी है जो Show से पहले काफी अच्छे दोस्त थे। हाल ही में फिर ऐसा कुछ देखने मिला जिसमें घर की सदस्य आरती ने अपनी दोस्त रश्मि देसाई से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए।

Advertisement

big boss के घर में एंटर करने वाली TV बहुएं आरती सिंह और रश्मि देसाई Show में अच्छे दोस्त बनकर आए थे लेकिन देखते ही देखते दोनों के रिश्तों में दूरियां आने लगीं। घर में शूरुआत से ही 2 अलग अलग Group बने हुए हैं, जिनमें लगातार आपस में लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। रश्मि और आरती दोनों ही Group बनने से अलग हो गई हैं।

पिछले कई दिनों टास्क के दौरान भी कई बार आरती और रश्मि को आपस में उलझते देखा जा चुका है। बीते दिन के एपिसोड में दिखाया गया है कि आरती सिंह शेफाली बग्गा से अपना बिस्तर Share करती हैं, लेकिन शेफाली उन्हें रात को रश्मि के कारण बेड पर आने से मना कर देती हैं, जिससे आरती को काफी बुरा लगता है।

आरती का कहना है कि ये लोग मुझसे इतनी नफरत करते हैं कि मुझे बिस्तर तक से हटा दिया, अच्छा होगा अगर में घर से चली जाऊं। बाद में आरती ने बाथरुम जाकर खूब आंसू बहाए। सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती को समझाने की कोशिश की मगर वो तब भी नहीं समझीं।

बाद में शहनाज़ ने आरती से कहा कि उन्होंने आपके साथ अच्छा नहीं किया जिसपर आरती ने कहा कि मैं रश्मि से आज के बाद कभी बात नहीं करुंगी, ना घर के अंदर ना बाहर। इसके बाद उन्होंने दूसरे ग्रुप के खिलाफ कई सारी बातें कहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *