Advertisement

जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती का नया टीजर जारी

बॉलीवुड
Advertisement

Film पागलपंती का ट्रेलर हाल ही में जारी हुआ है। इसमें जॉन अब्राहम, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, इलियाना डीक्रूज, उर्वशी रौटेला, अरशद वारसी, सतीश कौशिक और अनिल कपूर की अहम भूमिका हैंl अब फिल्म के निर्माता ने पहले गाने ‘तुम पर है हम है अटके’ रिलीज करने के बाद अब दूसरे गाने के साथ तैयार हैंl इस गाने के बोल ‘ठुमका’ रखा गया हैं। फिल्म का पहला गाना काजोल और सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने का रीमेक था।

Advertisement

अब से कुछ ही समय पहले जॉन ने अपने Instagram हैंडल पर एक टीज़र शेयर किया है, जो एक पार्टी नंबर लग रहा है। इस गाने में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जॉन अब्राहम, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी शामिल हैं। गाने को देखकर ऐसा लगता है कि हमें ठुमकों का नेक्स्ट लेवल देखने को मिल सकता है। इस ट्रैक को यो यो हनी सिंह ने कंपोज़ किया है। हमने यह भी सुना है कि जॉन अब्राहम और उर्वशी रौतेला श्रीदेवी और सनी देओल की Film चालबाज़ से गाना ‘तेरा बीमार मेरा दिल’ के रीमेक में भी नजर आएंगे। इस बीच फिल्म का ट्रेलर लोगों को गुदगुदाने में कामयाब रहा।

भले ही ट्रेलर एक चेतावनी के साथ शुरू हो रहा है, जिसमें लिखा है, ‘दिमाग मत लगाना, क्योंकि इनमें नहीं हैं’ फैन्स ने ट्रेलर देखकर फिल्म के हिट होने की बात कहना शुरू कर दिया है। पागलपंती का निर्माण T-series के भूषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है। यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म बाटला हाउस थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *