Advertisement

रानू मंडल ने पर्सनालिटीज़ की लिस्ट में बनाई अपनी जगह

बॉलीवुड
Advertisement

इंटरनेट पर लता मंगेश्कर का गाना गाकर वायरल हुईं रानू मंडल ने लता मंगेश्कर के साथ ही लिस्ट में जगह बना ली है। हाल ही में Google में सबसे ज्यादा सर्च की गईं पर्सनालिटीज़ की लिस्ट सामने आई है जिसमें लता मंगेश्कर के बाद सिंगर में रानू मंडल का नाम है।

Advertisement

बीते दिन Google द्वारा इस साल 10 सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की एक लिस्ट जारी की गई है जिसमें इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल ने जगह बनाकर सबको हैरान कर दिया है। इस लिस्ट में दूसरे नम्बर पर जहां लता मंगेश्कर ने अपनी जगह बनाई वहीं रानू मंडल ने इस टॉप -10 लिस्ट में सातवां नंबर हासिल किया है। लता मंगेश्कर के अलावा सिंगर्स में केवल रानू मंडल ही अपनी जगह बना पाई हैं।

इस साल के सितम्बर में रानू मंडल की एक Video ने इंटरनेट में धमाल मचा दिया था जिसमें वो लता मंगेश्कर का गाना एक प्यार का नगमा है गाती हुई नज़र आई थीं। इसमें लोगों को रानू मंडल की आवाज़ इतनी पसंद आई कि लोगों ने उन्हें रातो रात वायरल कर स्टार बना दिया था।

वायरल होते देख रानू मंडल को सिंगिंग रियलिटी शो में बुलाया था जिसे अल्का याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली जज करते हैं। इस शो में रानू मंडल के टैलेंट को देखकर सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म हेप्पी एंड हार्डी का एक गाना ऑफर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *