Advertisement

होटल के स्टाफ और युवकों की खाने को लेकर हुई झड़प, कई घायल

उत्तर प्रदेश
Advertisement

31 दिसंबर की पार्टी मनाने के बाद एक होटल में खाना खाने पहुंचे मुख्य अभियंता के पुत्र समेत 10 युवकों की होटल मैनेजर ने स्टाफ के साथ मिलकर पिटाई कर दी। इसमें 11 युवकों सहित होटल के 2 मैनेजर भी घायल हैं। यह मारपीट होटल पर 24 घंटे खाने की सुविधा गूगल पर दिए जाने का जिक्र होने के बाद भी भोजन न देने को लेकर हुई कहासुनी के बाद हुई है।

Advertisement

lucknow के PGI थाना क्षेत्र के ग्राम वृंदावन योजना कालोनी निवासी बिजली विभाग के मुख्य अभियंता रमेश चंद्रा Lucknow में ही बिजली विभाग में तैनात हैं। उनका पुत्र उदितांशु चंद्रा अपने साथियों के साथ नए साल की पार्टी करने के बाद 31 दिसंबर की रात करीब 3 बजे कालिका हवेली होटल पर भोजन करने आया था।

उसके साथ इंदिरा नगर निवासी हर्ष लखवानी, दीपक सिंह, नितिन पांडे व राहुल मौर्या, शिवाशीष प्रताप, महानगर थाना क्षेत्र निवासी शास्वत पांडे, सजल चोपड़ा, गाजीपुर थाना क्षेत्र निवासी करन अवस्थी, आर्यन कुशवाहा, विकास नगर थाना क्षेत्र निवासी अभिनव मिश्र व सजल चोपड़ा भी थे। वह लोग गूगल पर 24 घंटे भोजन की जानकारी लेने के बाद यहां पहुंचे थे।

खाने के लिए ऑडर लेने को कहा तो होटल के मालिक व मैनेजर ने होटल बंद होने की बात कहते हुए अपशब्द बोले। इसी बीच होटल मालिक व मैनेजर ने वहां काम करने वाले करीब 20 कर्मचारियों को बुलाकर हमला कर दिया और तीनों कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। एक कार की चाबी छीनकर पेपर भी गायब कर दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *