Advertisement

KGF 2 में संजय दत्त के बाद अब हुई रवीना टडंन की एंट्री

बॉलीवुड
Advertisement

 एक्ट्रेस रवीन टडंन पिछले कुछ समय से टीवी पर काफी सक्रिय है। वह साल 2019 में डांस शो ‘नच बलिए’ सीज़न 9 को जज किया। इसके बाद वह अब साल 2020 में बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाली हैं। कन्नड़ फ़िल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में साल के आखिरी में अपना जलवा दिखाएंगी। रवीना से पहले इस फ़िल्म में बॉलीवुड की ओर संजय दत्त ने एंट्री मार ली है।

Advertisement

रवीना की एंट्री की जानकारी हिंदी भाषा में फ़िल्म का डिस्ट्रीब्यूशन कर रही कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने लिखा, ‘डेथ वारंट जारी करने वाली महिला का आगमन हो गया है। ‘केजीएफ चैप्टर 2′ की टीम में ऊर्जा से परिपूर्ण रवीना टंडन का स्वागत है।’ इस फ़िल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रशांत ने ट्वीटकर रवीना के साथ एक फोटो भी शेयर की।

प्रशांत द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई ‘केजीएफ’ की सीक्वल फ़िल्म है। पिछली सदी के आठवें दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म ‘केजीएफ’ साल 2018 की सुपरहिट फ़िल्मों में से एक थी। फ़िल्म में कन्नड़ अभिनेता यश मुख्य भूमिका में हैं। इसके सीक्वल का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है। फ़िल्म इस साल जुलाई में रिलीज़ होने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *