Advertisement

फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के पोस्टर के बाद अब टीजर रिलीज

बॉलीवुड
Advertisement

 ‘बाहुबली’ फेम और साउथ के सुपर​स्टार एक्टर राणा दग्गुबाती जल्द ही अपनी अपकमिंग मूवी ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आने वाले हैं। ये पूरी फिल्म जंगल पर बेस्ड बनी है। इस फिल्म में राणा पहली बार बिल्कुल अलग अदांज में नजर आने वाले हैं। हाल ही में ‘हाथी मेरे साथी’ का पोस्टर रिलीज हुआ हैं। वहीं अब इसका टीजर भी रिलीज हो  चुका है।

Advertisement

‘हाथी मेरे साथी’ का टीजर 1 मिनट 15 सेकेंड का है। महज कुद ही घंटों पहले Youtube पर रिलीज किए गए इस टीजर को अबतक लोखों बार से ज्यादा देखा जा चुका है।  ‘हाथी मेरे साथी’ के टीजर की शुरुआत हरे भरे घने जंगलों में बैठे राणा दग्गुबाती और हाथियों के झुंड से शुरू होती है।

इसे बाद वह हाथियों से उन्हीं की भाषा में बात करते दिखाई देते हैं। वहीं अचानक से ही टीजर में एक्टर पुलकित सम्राट हाथी पर बैठे दौड़ते दिखते हैं। फिर वहीं हमेशा की तरह फिल्म में कई तरह के ट्विस्ट आते नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ के पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने Twitter Account पर शेयर किया था। इस पोस्टर में राणा दग्गुबाती चीखते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके पीछे एक विशालकाय हाथी भी नजर आ रहा है। राणा अपने हाथों में एक डंडा लिए हुए हैं। इस पोस्टर को 1 नहीं बल्कि 3 भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है। वहीं इन तीनों भाषाओं में डबिंग राणा दग्गुबाती ने खुद की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *