Advertisement

बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूट कर घटना को दिया अनजाम

कानपुर
Advertisement

दक्षिण में बेखौफ बाइक सवार लुटेरे लगातार महिलाओं को निशाना बना रहे हैं पर Police की नींद नहीं टूट रही है। Kidwai Nagar  में पल्सर सवार नकाबपोश लुटेरों ने थाने से 100 मीटर दूर शिक्षिका Kalpana Bubey  का पर्स लूट लिया। घटना के दौरान छीना-झपटी में वह स्कूटी से गिरकर चुटहिल हो गईं।

Advertisement

हादसे के बाद लुटेरे थाने के सामने से ही भाग निकले और Police को भनक तक नहीं लगी। Police ने मुकदमा दर्जकर लुटेरों की तलाश शुरू की है। बर्रा माया मार्केट निवासी लक्ष्मीकांत दुबे सिचाई विभाग से जेई के पद से सेवानिवृत्त हैं। उनकी पत्नी कल्पना बिधनू के प्राइमरी विद्यालय में प्रधानाध्यापक हैं। कल्पना के अनुसार बुधवार को उनके भतीजे का तिलक था।

इसमें शामिल होने के लिए वह शाम को अपने बेटे विवेक के साथ स्कूटी से जा रही थीं। रास्ते में Kidwai Nagar  थाने से 100 मीटर दूर स्थित Subhash Smarak Inter College के पास काली पल्सर सवार नकाबपोश लुटेरों ने उनका पर्स छीन लिया। इस बीच छीना झपटी में वह स्कूटी से गिरकर चुटहिल हो गईं।

वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से भाग निकले। इसमें 5 हजार रुपये, मोबाइल व अन्य जरूरी कागजात थे। वारदात की सूचना पर पहुंची Police को उन्होंने बताया कि लुटेरे काली पल्सर से थे। इसमें नंबर प्लेट नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *