नेहा संग आदित्य की शादी को लेकर उदित ने कही दिल की बात

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पिछले कई दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। ‘इंडियन आइडल 11’ के मंच से ये चर्चा शुरू हुई कि दोनों शादी करने वाले हैं। बाद में ये आदित्य के पापा उदित नारायण सिंह ने ये साफ कर दिया कि ये सब खबरें केवल शो की TRP बूस्ट करने के लिए फैलाई गई थीं इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। लेकिन दूसरे तरफ उदित ने ये भी माना कि वो नेहा को बहुत पसंद करते हैं और बहू के रूप में देखकर खुश होंगे।

अब दोनों की शादी पर उदित नारायण ने फिर से बयान दिया है। टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में उदित ने बताया कि वो आदित्य को नेहा के नाम से चिढ़ाते हैं लेकिन आदित्य उनकी बात ये कहकर नजर अंदाज़ कर देते हैं कि उन्हें करियर पर फोकस करना है। उदित ने कहा, ‘आप यकीन नहीं मानेंगे मैं आदित्य को नेहा के नाम से बहुत चिढ़ाता हूं।

मैने उससे कहा कि वो नेहा से शादी कर ले। लेकिन वो मेरी बात को नजरअंदाज कर देता है और कहता है कि उसे करियर पर फोकस करना है। नेहा आज के सक्सेसफुल सिंगर और वो अपने करियर के लिए बहुत अच्छा काम कर रही है’।

कुछ दिन पहले नेहा ने आदित्य से शादी के खबरों को लकर ये साफ कर दिया कि वो अपनी Long Time Girlfriend से ही शादी करेंगे। नेहा ने कहा, ‘आदित्य बहुत अच्छा लड़का है और मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि वो इस साल अपनी Long Time Girlfriend से शादी कर लेगा। मैं उसे आने वाले जीवने के लिए बधाई देती हूं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *