Advertisement

संवाददाता पवन कुमार यादव के साथ अभद्र व्यवहार करने से जनपद के पत्रकारों में आक्रोश व्यक्त

बलिया
Advertisement

एसओ नरही ज्ञानेश्वर मिश्र द्वारा लक्ष्मणपुर से प्रभात खबर के संवाददाता पवन कुमार यादव के साथ अभद्र व्यवहार करने से जनपद के पत्रकारों में आक्रोश व्यक्त हो गया है। इस घटना से आहत भारतीय पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष संजय पान्डेय ने एसपी बलिया देवेंद्र नाथ से वार्ता कर एसओ नरही के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Advertisement

गौलतलब हो कि 4 मार्च को नरही थाना क्षेत्र के कथरिया गांव में हो रहे फुटबाल मैच के दौरान दोनों टीमो और समर्थकों के बीच बवाल हो गया था जिसकी कबरेज के लिये वहां पहुंचे संवाददाता पवन कुमार यादव को प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर मिश्र ने न सिर्फ रोका बल्कि अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मुकदमो में फांसकर पत्रकारिता का कैरियर समाप्त करने की धमकी भी दी। इस बात की सूचना जब स्थानीय से लेकर जनपद मुख्यालय के पत्रकारों को हुई तो उनमें आक्रोश भर गया है।

इसी को लेकर आज एसपी इस प्रकरण में भारतीय पत्रकार संघ के जिला अध्यक्ष संजय पांडेय ने पुलिस अधीक्षक बलिया देवेंद्र नाथ दुबे से वार्ता कर थाना प्रभारी निरीक्षक नरही ज्ञानेश्वर मिश्र के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की।जिलाध्यक्ष संजय पान्डेय ने इस प्रकरण से अपने राष्ट्रीय व प्रांतीय अध्यक्ष को अवगत करा दिया गया है।जिस पर शीर्ष नेतृत्व ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुये नजर रखने को कहा है।

रिपोर्ट जितेंद्र यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *