Advertisement

जानिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता ने शाहरुख खान के साथ किस शो में काम

मनोरंजन
Advertisement

TV पर आने वाले Famous Comedy शोज में से एक है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’। इस शो के सभी कैरेक्टर को काफी पसंद किया जाता है। वहीं शो में जेठा लाल की जान बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को काफी पसंद किया जाता है। शो में जेठा को हमेशा ही बबीता जी के साथ हेल्दी फ्लर्ट करते देखा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो करने से पहले बबीता जी Bollywood King Shahrukh Khan के साथ काम कर चुकी हैं।

Advertisement

मुनमुन दत्ता शो से पहले Shahrukh Khan संग एक ऐड में काम कर चुकी हैं? इस ऐड में Sharukh Khanने एक मरीज की भूमिका निभाई थी। पैर की हड्डी टूटने के कारण शाहरुख बेड पर लेटे होते हैं और मुनमुन उस ऐड में एक नर्स की भूमिका में नजर आती हैं। Shahrukh Khan के पैर पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन एक पैन से साइन करती दिखाई देती हैं।

ये एक पेन का ऐड था जिसमें मुनमुन दत्ता और Shahrukh Khan ने एक साथ काम किया था। Shahrukh Khan के बारे में बात करते हुए मुनमुन कहती हैं कि शाहरुख कई फिल्मों के प्रमोशन के लिए हमारे शो में आ चुके हैं। उनके आने से हमारे गोलकुधाम सोसाइटी में रौनक आ जाती है। इस शो में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ को भी Shahrukh Khan ने प्रमोट किया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ को भी Sharukh Khanने प्रमोट किया है। इस शो में जितनी बार भी Shahrukh Khan आए हैं गोकुलधाम सोसायटी में उतनी बार धूम मची।

पूरे देश में Lockdown के चलते सभी फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। ऐसे में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नए एपिसोड्स टेलिकास्ट नहीं हो रहे हैं। फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वह कब अपने फेवरेट Comedy Show को दोबारा Enjoy कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *