Advertisement

Amitabh Bachchan और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबों का नया गाना रिलीज

बॉलीवुड
Advertisement

गुलाबो-सिताबो फ़िल्म का नया गाना जूतम फेंक रिलीज़ हो गया है। Trailer के बाद एक बार फिर गाने में भी Amitabh Bachchan  और आयुष्मान खुराना के बीच मजेदार नोक़-झोक देखने को मिली है। दोनों एक दूसरे को नुकसान पहुंचाने के लिए सब कुछ करे रहे हैं। वहीं, गाने के बोल इसे और भी मजेदार बना रहे हैं।

Advertisement

Lockdown के बीच सिनेमा घर बंद हैं। ऐसे में शूजित सरकार की फ़िल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ अमेज़न Prime Video पर रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में Amitabh Bachchan  ‘मिर्जा शेख’ का किरदार निभा रहे हैं और आयुष्मान खुराना के किरदार का नाम बंकी सोढ़ी है। ‘जूतम-फेंक’ गाने में भी दोनों की नोक़झोक काफी मजेदार है। गाने को कंपोज किया है अभिषेक अरोरा ने। वहीं, इस गाने को पुनीत शर्मा ने लिखा। गाने में पीयूष मिक्षा की आवाज़ काफी सही लग रही है।

गाने को लेकर पीयूष मिश्रा का कहना है कि जूतम फेंक एक बेहतरीन गाना है, जो मिर्ज़ा (अमिताभ) और बंकी (आयुष्मान) की धोखा देने की खूबसूरती का बयां करता है। कम्पोजर अभिषेक अरोरा ने शूजित सरकार के साथ मिलकर पुनीत शर्मा के इस गाने को बेहतरनी मोड़ दिया है। वहीं, शूजित सरकार के साथ विक्की डोनर में काम कर चुके अभिषेक कहते हैं कि इस गाने को पीयूष मिश्रा जैसे वर्सटाइल कलाकार द्वारा गाया गया है। यह गाना हल्के-फुल्के अंदाज में फ़िल्म गुलाबो-सिताबो का सार बतता है।

गुलाबों-सिताबों का निर्माण थिएटर के लिए किया गया था। Lockdowwn की वजह से इसे अब Online Strimming  Plat Form अमेज़न प्राइम Video पर रिलीज़ किया जा रहा है। फ़िल्म 12 जून को रिलीज़ होगी। फ़िल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इसमें एक किरायेदार और मकान मालिक के बीच की लड़ाई के बारे में दिखाया गया है, जो मजेदार है। अब दर्शको कों फ़िल्म का इंतज़ार है। देखना है कि कितना Entertain करने में कामयाब होती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *