Advertisement

BJP के MLA नंदकिशोर गुर्जर ने विराट कोहली से ये मांग

नई दिल्ली
Advertisement

Team India के कप्तान Virat Kohli की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक वेब सीरीज पाताल लोक का निर्माण किया था। इसके रिलीज होने के बाद से ही इस वेब सीरीज के साथ कई विवाद जुड़ते चले गए। अब BJP के MLA नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्का शर्मा पर FIR दर्ज करवाया है और उन पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया है।

Advertisement

यही नहीं नंदकिशोर गुर्जर ने Team India के कप्तान Virat Kohli से ये मांग कर डाली की ‘वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें’। उन्होंने अनुष्का शर्मा पर वेब सीरीज पाताल लोक में BJP नेताओं के तस्वीरों को इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए ये सख्त कदम उठाया। नंदकिशोर गुर्जर यूपी के लोनी शहर से हैं और उन्होंने इस शो को Anty National करार दिया साथ ही सांप्रदायिक माहौल को खराब करने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत अनुष्का पर केस दर्ज करवा दिया।

पाताललोक वेब सीरीज के एक सीन में नंदकिशोर गुर्जर की तस्वीर का इस्तेमाल में किया गया है जहां पर बालकृष्ण बाजपेयी का चरित्र इस सीरीज में एक निगेटिव भूमिका निभाता है। दृष्य में मूल तस्वीर को बदला गया, लेकिन गुर्जर का चेहरा फिर भी पहचाना जा सकता है। नंदकिशोर ने कहा कि देश का हित बहुत मायने रखता है और एक देशभक्त होने के नाते Virat Kohli को इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। उन्होंने Virat Kohli से आग्रह किया कि आप तुरंत अनुष्का शर्मा को तलाक दे दें और सबको एक कड़ा संदेश दें।

उन्होंने कहा कि देश से कोई बड़ा नहीं है और Virat Kohli देश के लिए खेलते हैं और देशभक्त हैं। उन्हें अनुष्का शर्मा को तुरंत ही तलाक दे देनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखकर मांग कर डाली कि बहुत सारे विवाद के बाद इस वेब सीरीज पर बैन लगा देनी चाहिए। इन मामलों पर अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *