Advertisement

Lockdown के चलते इंटरनेट पर अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ पर होगी रिलीज़

बॉलीवुड
Advertisement

ईद 2020 पर सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली फिल्म अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ अब डिजिटल पर रिलीज़ होगी। Lockdown के कारण यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी। अब, फिल्म निर्माता फिल्म को Digital रिलीज़ करने वाले हैं। अमिताभ बच्चन और आयुषमान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ का जल्द ही Digital प्रीमियर होने वाला है। अब यह बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ भी Hot star पर डिजिटली रिलीज़ होगी।

Advertisement

अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म को Digital रिलीज के लिए एक मोटी रकम पर बेचा गया है। एक Trade एनालिस्ट ने इस खबर की पुष्टि की और यह कहा, ‘यह सच है कि फिल्म का अब Hot star पर प्रीमियर होगा। शुरुआत में थोड़ी असहमति थी, अब हर कोई तैयार है। फिल्म वास्तव में Online रिलीज होगी।

कुछ प्रोडक्शन का काम अभी भी लक्ष्मी बॉम्ब के लिए लंबित हैं, इसलिए यह अगले महीने में रिलीज नहीं होगी। रिपोर्ट उस आंकड़े को भी बताती है जिस पर इस फिल्म के Digital Rights बेचे गए हैं। उन्होंने कहा, ‘आमतौर पर एक बड़ी फिल्म के Digital Rights अधिकतम 60-70 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कीमतों पर बेचे जाते हैं। लेकिन यह फिल्म रिलीज नहीं होगी और सीधे Digital पर नजर आएगी, इसलिए उन्होंने इसके लिए एक बड़ी कीमत हासिल की है।

पहले यह फिल्म Salman Khan की फिल्म ‘राधे’ के साथ टकराने वाली थींl फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को 125 करोड़ रुपये में बेचा गया है। Digital Rate को देखते हुए यह संख्या बहुत बड़ी है, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि यह Box Office पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने की क्षमता रखती है। इसलिए कुल राजस्व जो टीम बनाएगी, वह बहुत कम है।’ Lockdown की बदौलत कोई भी Bollywood Film सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हो पा रही है। सभी फिल्मों के निर्माण पर काम रुक गया है। कुछ फिल्में जो तैयार थीं, वे भी सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हो सकीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *