Advertisement

Lockdown के चलते डॉगी तथा लड़की का वॉलीबॉल खेलते हुए वीडियों वायरल

अंतराष्ट्रीय
Advertisement

Social Media पर डॉगी के कई Video Viral हो चुके हैं, जिनमें डॉगी के हैरतअंगेज कारनामे देखकर सभी दांतों तले अपनी उंगुली चबा रहे थे। इस क्रम में डॉगी का एक और हैरतअंगेज Video सामने आया है, जिसे देख आप आप कहेंगे “ये क्या है”। Video में जिस तरह से डॉगी ने वॉलीबॉल खेला है, उसे देख ऐसा लगता है कि मानो वह वॉलीबॉल खिलाड़ी हो।

Advertisement

इस Video में साफ देखा जा रहा है कि एक लड़की अपने पार्क में डॉगी के साथ वॉलीबॉल खेल रही है। इसके लिए कोई नेट नहीं लगाया गया है, लेकिन एक रेखा खींची गयी है, जो दर्शाता है कि कोई रेखा को पार नहीं करेगा। जब लड़की 8 स्टेप्स के बाद ‘फॉउल’ करती है तो डॉगी मौके का फायदा उठाकर जबरदस्त रिटर्न सर्विस करता है।

लड़की इस सर्विस का जवाब नहीं दे पाती है। अंत में डॉगी मैच का विजेता बनता है। डॉगी वॉलीबॉल खेलने के लिए अपने सिर का इस्तेमाल करता है। जब डॉगी सर्विस करता है तो उसकी फुर्ती देखने वाली है। वह हवा में 2 पैरों पर जिस तरह खड़ा होता है, वह काबिलेतारीफ है। इस Video को Buitengebieden ने Social Media Twitter पर अपने Account से Share किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- डॉगी की करतबें देखने लायक है।

Buitengebieden के इस Video को अब तक 8 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, इस Video को 287 लोगों ने लाइक और लगभग 50 लोगों ने रीट्वीट किया है। वहीं, कुछ लोगों ने अब तक कमेंट किए हैं, जिनमें उन्होंने डॉगी की तारीफ की है। एक यूजर Leksiw ने लिखा है- डॉगी बेहतरीन वॉलीबॉल खिलाड़ी है और मुझसे अच्छा खेलता है। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है- डॉगी वाकई में मुझसे बेहतर वॉलीबॉल खिलाड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *