एकता कौल ने दिया बेेटे को जन्म, Instagram पर शेयर की गुड न्यूज

बॉलीवुड

TV के मोस्ट पॉपुलर कपल एकता कौल और सुमित व्यास के घर नन्हा मेहमान आया है। Actors ने बेटे ने जन्म दिया है। सुमित व्यास ने अपने Instagram पर एक पोस्ट के जरिए ये गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर है। सुमित ने अपने Instagram पर Blue background के साथ एक Post Share किया है जिस पर लिखा है, ‘लड़का हुआ है… जिसे वेद कहकर बुलाया जाएगा। मम्मी और डैडी हर सेकेंड में बच्चे को सहला रहे हैं’। सुमित अपने Post में ना तो बच्चे की और न ही अपनी और एकता  की कोई फोटो Share की है। अब फैंस को वेद के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।

कई सेलेब्स समेत सुमित और एकता के फैंस भी उन्हें माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।  एकता और सुमित अपने बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड थे सुमित अक्सर अपने Instagram एकता के बेबी बम के साथ फोटो शेयर करते रहते थे। हर फोटो में साफ नज़र आता था कि दोनों आने वाले मेहमान का कितनी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

बच्चे के देखभाल करने के सवाल पर एकता ने Times Of India से बातचीत में कहा था, ‘डिलेवर के बाद मेरी मां मेरी साथ ही रहेंगी बच्चे की देखभाल करने के लिए। तो बच्चे की देखभाल करने में कोई परेशान नहीं आएगी। उन्होंने मेरी देखभाल की है तो ज़ाहिर है मेरे बच्चे की देखभाल भी वो आराम से कर लेंगी। इसके अलावा सुमित हमेशा बच्चे की देखभाल के लिए तैयार रहता है, इसलिए मुझे बच्चे की देखभाल की चिंता नहीं है’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *