BJP प्रवक्ता संबित पात्रा हुए डिस्चार्ज, कोरोना के लक्षण दिखने के बाद कराया गया था भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इसकी जानकारी देते हुए संबित पात्रा ने ट्वीट किया है और कहा है कि आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूं. संपूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा. आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम. बता दें कि संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उनको गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

28 मई को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्हें जांच के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेदांता अस्पताल में अपना इलाज पूरा कराने के बाद अब ​संबित पात्रा अपने घर आ रहे हैं. उन्होंने बताया है कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में अभी थोड़ा समय लगेगा।

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही साथ पात्रा सर्जन भी हैं. वह हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं. पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं. मूलतः ओडिशा के रहने वाले पात्रा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. हालांकि वह बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से 11,700 वोटों से हार गए थे।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *