OnePlus TV का अफोर्डेबल वेरिएंट 2 जुलाई को देगा दस्तक

OnePlus अपने एक और स्मार्ट टीवी को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्ट टीवी को 2 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पिछले साल के आखिरी छमाही में भारतीय बाजार में अपने पहले स्मार्ट टीवी OnePlus TV Q1 सीरीज को लॉन्च किया था। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी की कीमतों के बारे में पिछले कुछ समय से टीज किया है। इस स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 20,000 रुपये से कम होगी। OnePlus ने अपने कम्युनिटी फोरम और सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए इस स्मार्ट टीवी के कई फीचर्स टीज किए हैं। OnePlus TV के लॉन्च इवेंट को कंपनी के आधिकारिक Youtube चैनल के माध्यम से 2 जुलाई को शाम के 7 बजे से लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

OnePlus ने आज से करीब 3 साल पहले अपने स्मार्ट टीवी को बाजार में उतारने का फैसला किया था। इस समय भारतीय बाजार स्मार्ट टीवी के लिए एक फलित होता हुआ बाजार है। कंपनी ने पिछले साल भी अपने पहले स्मार्ट टीवी को भारत में ही लॉन्च किया था। कंपनी अपने अगले स्मार्ट टीवी को भी भारत में ही लॉन्च कर रही है।
OnePlus ने अपने Never Settle जज्बे को आगे बढ़ाते हुए नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने का फैसला किया है। यह स्मार्ट टीवी भी स्मार्टफोन्स के जरिए आसानी से लिंक किया जा सकेगा। अभी तक टीज हुए फीचर्स पर गौर करें तो इस स्मार्ट टीवी में एक क्लीन और रिफाइंड डिजाइन, साउंड क्वालिटी को एक्सपीरियंस किया जा सकता है। साथ ही इसमें लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और फर्स्ट रेट पिक्चर क्वालिटी देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *