Advertisement

प्यार चढ़ा परवान तो मम्मी-पापा बने दीवार, कलयुगी बेटी ने प्रेमी संग उठाया ये खौफनाक कदम

उत्तर प्रदेश
Advertisement

जिले से एक बेटी द्वारा प्रेमी संग मिलकर अपने पिता की हत्या कराने का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल इसी साल के 17 अप्रैल की एक शिक्षक की बेरहमी से उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी. मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया गया था. हत्या के बाद जब पुलिस ने मृतक की बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया था कि उसके मां और पिताजी में मां के अवैध संबंध को लेकर हमेशा लड़ाई हुआ करती थी.
मृतक की बेटी के इस बयान के बाद पुलिस की पूरी जांच मृतक के पत्नी की ओर मुड़ गई और पुलिस इस दिशा में जांच करने लगी. खुद को बचाने के लिए बेटी ने पूरे मामले को मोड़ दिया. यहां तक कि पुलिस को भी गुमराह कर दिया.
वहीं जांच के दौरान जब पुलिस ने शिक्षक की हत्या मामले उनके घर के किरायदार को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस हिरासत में किराएदार ने बताया कि वह बेटी से प्यार करता था. उसके घर में रहने के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ. मगर बेटी ने बताया कि उनके प्यार के बीच उसके मां-बाप सबसे बड़ी दीवार हैं. जबतक उसके माता-पिता हैं तबतक वो लोग शादी नहीं कर सकते हैं.
यह कह कर बेटी ने प्रेमी को अपने पिता की हत्या करने को राजी कर लिया, जिसके बाद 17 अप्रेल की रात प्रेमी ने हत्या कर दी, इस दौरान उसने मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया. इधर, बेटी ने अपनी मां के ऊपर कई लोगों के साथ अवैध संबंध का आरोप लगा कर उन्हें हत्या के मामले में फंसा दिया. घटना के बाद प्रेमी अपनी फुआ के यहां छुपा हुआ था, वहीं बेटी फरार थी.

Advertisement

इस संबंध में एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि शिक्षक हत्या मामले में मृतक की बेटी ने ही अपने प्रेमी का साथ मिलकर पिता की हत्या करवाई थी. प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पुलिस मामले में अन्य लोगों के संलिप्तता का सुराग ढूंढ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *