Advertisement

कानपुर के बिकरू कांड का आखिरी आरोपी 50 हजार का इनामी रामू बाजपेयी गिरफ्तार

कानपुर
Advertisement

उत्तर प्रदेश के साथ देश की राजनीति को गरमा देने वाले कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में नामजद आखिरी बदमाश भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने 50 हजार के इनामी रामू बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

कानपुर के चौबेपुर थाना की फोर्स ने बिकरु कांड के आखिरी आरोपी रामू बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया। रामू बाजपेयी लगभग दो महीना से फरार चल रहा था। 50 हजार के इनामी रामू बाजपेयी के पास से पुलिस ने बिकरू कांड में प्रयुक्त राइफल के साथ बड़ी मात्रा में कारतूस भी बरामद किया है।

बिकरू गांव में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में फरार चल रहे 50 हजार रुपये के इनामी नामजद हत्यारोपित रामू बाजपेयी को एसटीएफ व पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। यह रामू पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए श्यामू बाजपेई का चचेरा भाई है। पुलिस का दावा है घटना के दौरान राम गोलियां बरसा रहा था। पुलिस ने उसे बाबा कुआं चौराहे से गिरफ्तार किया है। उसके पास 315 की एक रायफल, एक कारतूस व चार खोखे बरामद किए हैं। बिकरु कांड में शामिल रामू बाजपेई भी विकास दुबे के खास गुर्गों में था।पुलिस टीम उससे घटना से जुड़े बिंदुओ पर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *