WhatsApp पर अपने दोस्तों को Christmas पर कुछ इस प्रकार करे विश

कोरोना संक्रमण के कारण लोग अभी भी काफी हद तक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। ऐसे में क्रिसमस के मौके पर एक-दूसरे को विश करने का सबसे अच्छा तरीका WhatsApp है। WhatsApp स्टीकर्स की मदद से आप अपनों को शुभकामनाएं भेज सकते हैं।

क्योंकि किसी फेस्टिवल पर विश करने के लिए टेक्स्ट मैसेज पुराना तरीका हो गया है। अब यूजर्स कम समय में अधिक रोचक तरीकों से विश करना चाहते हैं और इसके लिए WhatsApp स्टीकर्स बेस्ट विकल्प है।

आप भी WhatsApp स्टीकर्स की मदद से क्रिसमस विश कर सकते हैं, इसके लिए आपको कुछ टिप्स के बारे में पता होना जरूरी है। यहां हम आपको WhatsApp स्टीकर्स डाउनलोड करने और उपयोग करने का सिंपल तरीका बता रहे हैं।

इसके लिए सबसे पहले आपको Google Play Store पर जाना होगा। जहां आप WhatsApp Christmas Stickers लिखकर सर्च करें। जिसके बाद आपको WhatsApp स्टीकर्स ऐप्स की लिस्ट दिखाई देगी।

इन ऐप्स में से किसी एक चयन करना होगा। लेकिन किसी भी सिलेक्ट करने से पहले इसके रिव्यू अच्छे से पढ़ें। ताकि आपको अंदाजा हो जाएगा कि कौन सा ऐप आपके लिए बेहतर है। क्योंकि सभी सही नहीं होते, इनमें से कुछ एडवेयर भी हो सकते हैं। रिव्यू को ध्यान से पढ़कर जो ऐप आपको सबसे बेहतर लगे उसे डाउनलोड कर लें।

डाउनलोड करने के बाद ऐप को ओपन करें, यहां आपको कुछ पैक्स दिए गए होंगे। जो भी स्टीकर पैक आपको डाउनलोड करना है उसे Add to WhatsApp कर दें। ऐड होने के बाद आपको इसका नोटिफिकेशन मिलेगा। इसके बाद यह पैक आपके WhatsApp पर डाउनलोड हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *