महिलाओ के लिए KBC हुआ लकी साबित, डॉ नेहा शाह बनीं इस सीजन की चौथी करोड़पति

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ महिलाओं के लिए लकी साबित हुआ है। इस सीजन एक नहीं, बल्कि चार महिला करोड़पति मिली हैं। इस लिस्ट में डॉ. नेहा शाह ने अपना नाम शामिल कर लिया है। वह इस सीजन की चौथी करोड़पति बनी हैं।

गेम के लेटेस्ट प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन डॉ. नेहा शाह से सात करोड़ रुपये का सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। एक करोड़ रुपये की धनराशि जीतने के बाद डॉ. नेहा शाह खुश होती हैं और अमिताभ बच्चन संग फ्लर्ट करती नजर आती हैं।

नए प्रोमो वीडियो में डॉ. नेहा शाह को जब अमिताभ बच्चन बताते हैं कि वह एक करोड़ रुपये जीत चुकी हैं तो ऐसे में वह खुश होने के साथ अमिताभ बच्चन के लिए गाना भी गाती हैं।

जिसका मुझे था इंतजार’ गाना गाते हुए डॉ. नेहा कहती हैं कि यह गाना मैं आपको डेडिकेट करती हूं। अमिताभ इस पर जवाब देते हुए कहते हैं कि लेकिन मुझे तो कोई और लेकर जा चुका है और जया बच्चन संग वह बेहद खुश हैं।

इसके बाद डॉ. नेहा कहती हैं कि सर, आपको थोड़ा और इंतजार करना चाहिए था। एक करोड़ जीतने के बाद नेहा, अमिताभ बच्चन को कई फ्लाइंग किस देती हैं और कहती हैं कि वह उनके सामने खेल पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं। अमिताभ बच्चन यह सुनकर शॉक्ड रह जाते हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *