टीवी एक्टर करण वीर मेहरा गर्लफ्रेंड निधि संग करने वाले है शादी

मनोरंजन

टीवी एक्टर करण वीर मेहरा की जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जब उन्हें लगने लगा था कि वह कभी अपनी फेल्ड शादी से बाहर नहीं आ पाएंगे। लेकिन, अब उन्हें यह यकीन हो गया है कि पुराने जख्म भरते हैं और नई जिंदगी की शुरुआत होती है।

करण वीर मेहरा अपनी को-स्टार निधि वी सेठ को दिल दे बैठे हैं। दोनों ही 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी दिल्ली में होगी। गुरुद्वारे में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों सात फेरे लेंगे।

करण वीर मेहरा ने कहा, “शादी में 30 लोग शामिल होंगे। दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन रखा गया है, जिन्हें शादी में इन्विटेशन नहीं दिया है।” वहीं, निधि कहती हैं कि हम ने कुछ तारीख तय की थीं, जिसमें से एक दिसंबर के महीने की थी।

हम दोनों ही 2020 को जिंदगी में नहीं लाना चाहते हैं, इसलिए 2021 में शादी करने का फैसला लिया। हमने ऑनलाइन चेक किया और देखा कि 24 जनवरी शादी के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। मैं उस दिन शूटिंग नहीं कर रही हूं, ऐसे में हमने इसी दिन सात फेरे लेने का फैसला लिया।

दोनों की मुलाकात सबसे पहले साल 2008 में हुई थी, एक कमर्शियल शूट के दौरान। करण ने कहा, “”शूटिंग के बाद हम दोनों किसी भी तरह टच में नहीं रहे। फिर तीन साल पहले हम दोनों एक जिम में मिले। उसने मेरे से पूछा क्या हो रहा है? मैंने कहा मैं प्रोड्यूसर बन चुका हूं।

इस पर निधि ने कहा कि मैं तुम्हारे शो में काम करना चाहती हूं। मैं चाहता था कि निधि मेरे शो में काम करे और मैं राइटर्स को उनके लिए एक रोल लिखने के लिए बोलूं। एक महीने बाद मैंने पूछा कि क्या तुम मेरी सीरीज में काम करोगी? तभी से हम दोनों की बात और मुलाकात ज्यादा होने लगी।

देखा कि निधि मुझे पूरा करती है, मुझे समझती है। हमने कभी एक-दूसरे से आई लव यू नहीं कहा, हमने आई लव अस कहा। हम दोनों जितनी बार भी मिले, हमारी दोस्ती और मजबूत हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *