औरैया-इटावा जिले की सीमा पर कार बेकाबू होकर पीपा के पुल से नदी में गिरी

उत्तर प्रदेश

यूपी के औरैया-इटावा जिले की सीमा पर स्थित शेरगढ़ गांव के पास मंगलवार शाम एक कार बेकाबू होकर पीपा के पुल से नदी में गिर गई। इस दुर्घटना में एक किशोरी समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

अब पता चला है कि मारी गई लड़की का अपहरण किया गया था। कार में बैठे दो अन्‍य युवकों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

मंगलवार शाम करीब सात बजे औरैया के नीमरी करियावली गांव से वैगनआर कार पांटून पुल के रास्ते नदी पार कर रही थी। पुल के बीच में एक कोना उठा हुआ था, जिससे फंसकर कार बेकाबू हो गई और पानी में गिर गई। वहां चीख-पुकार मच गई। लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

ग्रामीणों ने दो युवकों को बाहर निकाल लिया, लेकिन लड़की और दो अन्‍य लोगों की डूबकर मौत हो गई। दो लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। दो अन्‍य युवकों का अभी पता नहीं चला है। गोताखोर नदी में उनकी तलाश जारी रखे हुए हैं।

दुर्घटना में मारी गई लड़की के पिता ने पुलिस को बताया भागवत कथा से लौटते वक्‍त इटावा के सिंडौस से उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था। कार में सवार युवक कौन थे इस बारे में उन्‍हें कोई जानकारी नहीं है।

गांव के लोग बाइक से पीछा कर रहे थे। एसपी अपर्णा गौतम ने बताया कि तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्‍टरों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दो युवकों का इलाज चल रहा है। देर रात औरैया के सत्तेश्वर निवासी उत्पल पांडेय और सौरभ सेंगर के शव मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *