दीपिका पादुकोण ने अपनी दोस्त संग मजेदार गरबा डांस करते हुए का वीडियो शेयर किया

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाली एक्ट्रेस हैं। इनके 52.9 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इनका अकाउंट खूबसूरत फोटोज, परिवार और रणवीर सिंह के लिए शानदार पोस्ट से भरा था।

नए साल 2021 में दीपिका पादुकोण ने खुद की सारी मेमोरीज डिलीट कर क्लीन स्लेट से दोबारा शुरू करने का फैसला लिया। फैन्स को यह देखकर झटका लगा था, क्योंकि किसी को भी दीपिका के ऐसे करने का कारण समझ नहीं आया था।

हाल ही में दीपिका पादुकोण फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं। ऑडियो के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचानी शुरू की। इसके साथ ही उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखी।

दीपिका, अब ज्यादातर ऑडियो पोस्ट ही शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी दोस्त संग मजेदार गरबा डांस करते हुए का वीडियो शेयर किया।

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “कोई एक ऐसा दोस्त ढूंढ़िए जो किसी भी म्यूजिक पर गरबा कर सकता है।” वीडियो में दीपिका पादुकोण आरामदायक स्वेट-शर्ट और स्कर्ट में नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को अभी तक सात लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

दीपिका पादुकोण इस समय शाहरुख खान संग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अनन्या पांडे और सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

इस फिल्म का अभी तक नाम सामने नहीं आया है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण ऐन हैथवे की अंग्रेजी फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। साथ ही दीपिका टॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। वह प्रभास संग नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म के नाम का भी खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *