शिल्पा शेट्टी अपनी सास के साथ टाइम बिताते वीडियो मे आ रही नजर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपने अनोखे स्वैग के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा शेट्टी Social Media पर सक्रिय रहती हैं और अक्सर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

वहीं फैन्स भी शिल्पा की तस्वीरें और वीडियोज को भरपूर प्यार देते हैं। ऐसे में एक बार फिर शिल्पा शेट्टी अपने एक Social Media पोस्ट के चलते चर्चा में हैं। कुछ देर पहले ही शिल्पा शेट्टी ने Social Media पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

तस्वीरों से बने हुए इस वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनकी सास नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा और उनकी सास, साथ में क्वालिटी टाइम बिताते और हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शिल्पा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो के साथ ही शिल्पा के Social Media पोस्ट का कैप्शन भी चर्चा में है। शिल्पा ने लिखा है कि वह अपनी ड्रीमी सासू मां से उनके बेटे राज कुंद्रा के बारे में गपशप कर रही हैं। वीडियो के साथ इस कैप्शन को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

करीब एक घंटे में ही शिल्पा के इस पोस्ट पर ढाई लाख लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैन्स कमेंट सेक्शन में भी सास- बहू की तारीफ कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब शिल्पा ने अपनी सासू मां के लिए कोई सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया हो। इससे पहले भी शिल्पा उनके साथ और उनके बारे में Social Media पर पोस्ट कर चुकी हैं।

अप्रैल 2020 में भी शिल्पा ने अपनी सास की तारीफ करते हुए एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वो एक्सरसाइज करते नजर आ रही थीं। वीडियो में खुद भी शिल्पा दिखती हैं और कहती हैं- स्वस्थ रहो और मस्त रहो।

शिल्पा ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था, ”मेरी 68 साल की सास वर्कआउट करती हुईं। ये काफी इंस्पायरिंग है। वह डायबिटिक हैं, लेकिन वह एक्सरसाइज, टहलने और योगा करने के लिए भी समय निकाल ही लेती हैं।

वह अपनी लाइफ में अनुशासन रखती हैं और मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। उनका ये वीडियो हर किसी को सिखाता है कि किसी भी उम्र में नई शुरुआत की जा सकती है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *